Hallo friend in this article I shear 100+ badmashi status and badmash status in hindi if you found status for your whatsApp Facebook or Instagram copy any status from here. 


अजीब सी आदत और गजब की फितरत है मेरी, नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करता हूँ 😉



मै 👨लडका अच्छा 😎 हू पर पगली हमारी नियत 😘Th�đI खराब है 😋


मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरी बुलंद इरादे, मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरी हाथो की लकीरों की…!!


हम 😎क्यो❓डरे किसी👊 से,
हम तो 👳पैदा ही शेरो🦁 👉 की बस्ती👈मे हुए है..!


किसी के कुंडली में शनि, और मन में मनी और हम से दुश्मनी तीनों ही खतरनाक है.


उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना, जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं हैं ये, मेरे दिल हैं, तेरे शहर का अखबार नहीं…!!


कभी कभी इसीलिए भी खामोश 🤐 रहता हूं जब भी कहता हूं DHAJIYA 🔫 उड़ा देता हूं 😎


हमारा style और Attitude 😉 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे…!!


डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं, मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!


Badmashi Status Hindi


छोटे छोटे कदम मीलों का सफ़र तय कर सकते है| छोटी छोटी बाते भी किसी के जीवन के दुखो को खुशियों में बदल सकती है 🙂


अक्सर वही #दिए हाथो को #_जला देते है, जिनको हम #हवा से बचा देते है !


Badmashi-status-attitude-hindi
Badmashi status


हम वो Víllâín है 😈 जो शराफत की उम्मीद, तो खुद से भी ñáhï ❌ रखते हैं ।। 😈😎


माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे, तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !


चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है, साथ ही दिखने में भी बहुत क्यूट होती है.


जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी, #आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!


डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..


अपने देश से प्यार है तो ये देशभक्ति शायरी ना भूलें

अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.


उठो तो ऐसे उठो #फक्र हो _बुलंदी को, #झुको तो ऐसे झुको #बंदगी भी #नाज़ करे !!


जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं, वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!


जो 👉 बेहतर होते है उन्हें इनाम 💲मिलता है, जो बेहतरीन 👌होते है उनके नाम पर इनाम 😈 😈 होता है


इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ, तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!


Motivational Badmashi Shayari Status


किस्मत ख़राब दुश्मनों की थी, जो हमसे टकराने आ गए…. औकात हमारे सामने बात करने की भी न थी, मुकाबला हमसे करने आ गए…. 🙂


आज तक ऐसा #माँय का #लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे #Challenge करे ओर मुझसे #_जीत जाएँ !!.


बहुत गरूर था सबको 😈 #अपने नाम पर, अब #हमारा नाम 😎 चलेगाऔर सब 2 कोड़ी के लोग😏 औकात मे आयेगे…💪💪!!


#Aukat तो कुत्तों 🐱 की होती है…😎 Hamari तो _हैसियत है.. 😜😜


 हम 😎 इतने ☝️ अच्छे है 🔥 #की_कोई 👥हमे 💪 #Deserve 😏 ही नही ❌ #_करता 👑


#जो गुरुर और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी हे और 👉#आगे भी #रहेगा ,मेरा #Attitude 😎 कोई Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏


 #नजरों 👀 का #खेल 🏑 था #साहब ,🤨वो 👩 #चुरा 🏇 ना #सके 😉 और #हम 💝 हटा #ना सके ।। ❤️🔥


#इज्जत 🙏 दो 👉 इज्जत #लो_वरना 😡 !!!#पहली फर्सत मे 🙂 #निकल_लो 😠


एक बात💤 ना भूलना🤔 भाई

किस्मत💫 बदलेगी औकात नही💢

Ek BAAT NA BHULNA BHAI

KISMAT BADLEGI AAUKAT NHI

आज कल मेरी सिगरेट🚬 कम

मेरे अपनो की गाँड🙈 ज्यादा जलती है

AAJ KAL MERI CIGRATE KAM

MERE APNO KI GAND JAYADA JALTI HAI

मैं हारने के डर से शांत🙇 नही, मुझे

डर है किसी की मौत🛌 ना हो जाये

MAI HARNE KE DAR SE SHANT NAHI,

MUJHE DAR HAI KISI KI MAUT NA HO JAYE

मंजिलों🧗 को देखते है याद तुझे हर शाम ना करे

अब ऐसा कोई दुश्मन नही बचा जो हमे देखकर👀 सलाम🕺 ना करे


Badmashi Status in Hindi With Images
Badmashi Status

तुम व्यस्त🧐 रहो अपने प्यार❣️ में
मैं बहुत जल्द आऊँगा😋 अखबार में


जो चाहिए वो मेहनत से कमाऊँगा🤑

मेरी माँ🤱 ने किसी की तरक्की🧗 पर जलना नही सिखाया


हम डर के नही

सब कुछ कर🤓 के बैठे है


क्या कहाँ मेरा खोफ❌ नही है

नशे में हो या जीने के शोक नही🙅‍♂️ है


बड़े मतलबी😕 निकले सभी

जिनको यार🙎‍♂️ बना के रखा था कभी


अब मेहनत📉 दिन रात🌃 होगी

सब्र करो एक दिन💫 हमारी भी ऊंची औकात होगी


I hope do you like this post comment your opinion and  visit again on pb13studio.com


Previous Post Next Post